Home / आलोचना / पुष्पक एक्सप्रेस में बम की सूचना, जांच के बाद ट्रेन रवाना

पुष्पक एक्सप्रेस में बम की सूचना, जांच के बाद ट्रेन रवाना

खंडवा। लखनऊ से मुंबई जाने वाली पुष्पक एक्सप्रेस में बम की सूचना मिलने के बाद उसे खंडवा स्टेशन के पास आउटर पर रोक लिया गया। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस और खंडवा पुलिस ट्रेन में पहुंची और चेकिंग शुरू की। बताया जा रहा है कि किसी ने फोन पर सूचना दी थी कि ट्रेन के अंदर बम रखा है। पुलिस यात्रियों के बैग की भी तलाशी ली सुरक्षा की द्रष्टि से ट्रेन को पहले आउटर पर रोक कर तलाशी ली गई, तलाशी के दौरान यात्रियो को बोगी से नीचे उतार बैग और थेलों को चेक किया गया डॉग स्कॉट ने भी पूरी ट्रेन मे घूम कर संग्दिध वस्तुओ की तलाशी ली गई हालाकि की तलाशी मे कुछ नही मिल पाया।

ट्रेन में बम होने की खबर जब यात्रियों को मिली तो वे भी घबरा गए। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह फोन किसने किया था। कुछ दिनों पहले इसी तरह भोपाल, नरसिंहपुर और जबलपुर स्टेशन पर किसी ने बम रखे होने की सूचना दी थी। लेकिन चेकिंग के दौरान वहां कोई बम नहीं मिला।

खंडवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने तेज़ न्यूज़ को बताया कि अज्ञात फोन कॉल से सूचना मिली थी की ट्रेन मे बम हो सकता है । तुरंत मोके पर जीआरपी आरपीएफ ओर जिला पुलिस बल के जवानो ने पहुँच कर तलसी ली है । अभी तक किसी प्रकार की कोई संग्दिग्ध वस्तु नहीं मिल पाई है । ट्रेन का समय होने से उसे चेकिंग के बाद रवाना कर दिया गया । हलकि ट्रेन मे जीआरपी आरपीएफ के दस्तों की तुकड़िया भेजी गई ह आई जो चलती ट्रेन मे तलाशी लेगी । जिस नंबर से कॉल आया था उसकी भी जांच की जा रही है ।

 

x

Check Also

व्यवस्थाएं सुधारने के लिए सरकार पानी की तरह पैसा बहा रही है। लेकिन इस पैसे का जनहित में सही उपयोग नहीं

   सरकार पानी की तरह पैसा बहा रही है          इस पैसे ...