Home / मना॓रंजन / Bigg Boss 11 Highlights: कैप्टेंसी मुकाबले में जीते विकास गुप्ता, हवा में लटके रह गए पुनीश

Bigg Boss 11 Highlights: कैप्टेंसी मुकाबले में जीते विकास गुप्ता, हवा में लटके रह गए पुनीश

बिग-बॉस highlights: बिग-बॉस सीजन 11 के 11वें एपिसोड में गुरुवार को घर के पहले कैप्टन विकास गुप्ता बने। घर सदस्यों के बीच कैप्टेंसी को लेकर चुनाव हुआ, जिसमें विकास और पुनीश के बीच में मुकाबला हुआ। बिग-बॉस ने इसके लिए पुनीश और विकास दोनों को हवा में लटकाया और बाकी घर वालों को दो टीम में बंटने को कहा। वहीं दोनों टीम को पुनीश और विकास को रेस्क्यू कर वापस नीचे उतारना था। इस कार्य में सबसे पहले विकासस नीचे उतरे। इसके बाद विकास ने अर्शी और बाकी लोगों की मदद से यह टास्क जीता और वह घर के कप्तान बनाए गए।
वहीं घर में गुरुवार को जंग की शुरुआत किचन एरिया से हुई। पहली बहस होती है पराठों को लेकर। शिल्पा किचन में खूब सारे पराठें बनाती है वहीं घर में हितेन और हिना कहते हैं कि आटा खत्म हो जाएगा। शिल्पा कहती हैं आप तो अंडे खा रहे हो ना। हिना बदले में जवाब देती हैं कि घर में सबके अपने-अपने अंडे बंटे हुए हैं। इधर, शिल्पा और अर्शी के बीच में अब जंग छिड़ने लगी है। क्योंकि कल का टास्क अर्शी ने जीता था इसलिए बिग-बॉस ने उन्हें कैप्टेंसी का दावेदार बनाया था। इस पर शिल्पा कहती हैं कि अर्शी इसके लिए डिजर्व नहीं करतीं। उन्हें खुद के लटके झटकों से वक्त नहीं मिलता तो कैप्टेंसी कैसे संभालेंगी। बिग-बॉस ने हिना को कंफेशन रूम में बुलाकर बताया कि वह घर वालों को बताएंगीं कि कैप्टेंसी के लिए किन किन लोगों के नाम नाम सामने रखे गए हैं।

घर में सबको अर्शी और हिना के बारे में पता है लेकिन बात में तय होता है कि हिना और पुनीश कैप्टेंसी के दावेदार होंगे। बाद में सब हिना के खिलाफ हो जाते हैं कि दावेदारों में तो अर्शी का नाम था। वहीं अर्शी इस आदेश के खिलाफ हो जाती हैं। क्योंकि अब कैप्टेंसी दावेदारी से उनका नाम हट चुका है। इस पर सब हिना खान पर चिल्लाने लगते हैं कि उसने अपना नाम आगे किया कैप्टेंसी के लिए। वहीं इसको लेकर हिना-विकास के बीच में फिर से तू-तू मैं-मैं शुरू हो जाती है। पुरानी बातें फिर उखाड़ी जाने लगती हैं। हिना और माता जी यानी शिवानी आपस में बात कर रहे होते हैं। इस पर विकास कहते हैं कि मेरे बारे में बातें मत करें। तो शिवानी उल्टा विकास पर भड़क जाती हैं और उन्हें उल्टा सीधा बोलती हैं। अब जहां पहले घर में हिना और विकास साथ हुआ करते थे और इधर शिल्पा और अर्शी साथ होते थे अब ये चारों अपने अपने पाले क्रॉस कर गए हैं। यानी हिना शिल्पा के साथ और विकास अर्शी के साथ नजर आ रहे हैं।

x

Check Also

रहवासी इलाके में कचराघर… विरोध

इंदौर : नगर प्रतिनिधि। सिरपुर तालाब के गेट पर मिनी ट्रेचिंग ग्राउंड हटाने के लिए ...