Home / खेल / टीम इंडिया के खिलाड़ी कर्ण शर्मा के घर फायरिंग और तोड़-फोड़

टीम इंडिया के खिलाड़ी कर्ण शर्मा के घर फायरिंग और तोड़-फोड़

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कर्ण शर्मा के घर बुधवार देर रात तोड़फोड़ और फायरिंग करने का मामला सामने आया है। मेरठ के रहने वाले कर्ण के घर के सारे गमलों और मकान के बाहरी हिस्से तोड़ फोड़ की गई और दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की गई है. इस मामले में कर्ण के पिता ने कंकरखेड़ा थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए पड़ोसी ठेकेदार राहुल गुप्ता और उसके कुछ साथियों पर घर में घुस कर तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने ठेकेदार को हिरासत में ले लिया है और दोनों पक्षों की ओर से समझौते की बात चल रही है. क्रिकेटर कर्ण शर्मा कंकरखेड़ा थाना इलाके की यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं. उनके पड़ोस में ही राहुल गुप्ता का भी मकान है, जो ठेकेदारी का काम करता है. दोनों के घर की एक ही दीवार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कर्ण के परिवार ने इस दीवार पर गमले रखे हुए थे, जिसके चलते दोनों पक्षों के बीच विवाद बना हुआ था.

घटना के वक्त कर्ण घर पर मौजूद नहीं थे. उनके पिता ने कहा कि फिलहाल वह विशाखापट्टनम में मैच खेलने में व्यस्त थे. उन्होंने कहा कि राहुल बुधवार देर रात अपने साथियों के साथ घर में घुसा और सारे गमले तोड़ डाले और दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की.

बता दें कि कर्ण शर्मा बाएं हाथ से लेग ब्रेक गूगली गेंदबाजी करते हैं जबकि वह दाहिने हाथ से बल्लेबाजी करते हैं. उनहोंने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत 2014 इंग्लैंड के खिलाफ ट्वेन्टी-ट्वेन्टी क्रिकेट मैच खेलकर की थी. वहीं एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट उन्होंने 2014-15 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. इसके अलावा कर्ण ने 9 दिसंबर 2014 को ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था.

x

Check Also

यूपी योद्धा और गुजरात जाइंट्स की पीकेएल में पहली जीत

हैदराबाद। यूपी योद्धा और गुजरात फार्च्यून जाइंट्स दोनों टीमों ने शानदार खेल का नजारा पेश ...